मध्यप्रदेश

शिवपुरी: छेड़छाड़ के आरोप में दो युवकों को चप्पलों की माला पहना कर जुलूस निकालने के मामले में 7 लोगों पर केस दर्ज

शिवपुरी

  शिवपुरी जिले में दो युवकों को जूते की माला पहनाने और मल खिलाने का मामला सामने आया है। नरवर थाना पुलिस ने वरखाड़ी गांव के रहने वाले सात लोगों पर इन दो युवकों के साथ अमानवीय व्यवहार करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। सात आरोपितों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। अब तक छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक फरार बताया जा रहा है।

चार दिन पूर्व शुक्रवार दोपहर वरखाड़ी गांव में कुछ लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। मामले में अनुज जाटव और संतोष केवट नाम के दो युवकों को लड़कियों से छेड़खानी करने के आरोप में पकड़ लिया गया था। ग्रामीणों ने मिलकर इन दो युवाओं के साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए पहले दोनों युवकों के साथ मारपीट की, फिर युवकों के गले में चप्पलों की माला डाल दी। ग्रामीण इतने पर भी नहीं रुके और मल (मैला) उनके मुँह में भर दिया। ग्रामीणों ने यह मल दोनों युवाओं के कपड़ों पर भी लगा दिया। बाद में दोनों युवकों का जुलूस निकालते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस को इन दोनों युवकों द्वारा बताया गया कि मुस्लिम ग्रामीण जो बता रहे हैं, उन दोनों ने ऐसा कुछ नहीं किया और वे सभी झूठ बोल रहे हैं। जब पुलिस ने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि जिस लड़की को ये इस मामले की मुख्य पीड़िता बता रहे हैं वह लड़की वहां उस समय मौजूद ही नहीं थी, ऐसे में पुलिस ने अपनी जांच में इस पूरे प्रकरण को झूठा पाया। इसके बाद दोनों युवकों के साथ बरते गए अमानवीय व्यवहार और उनके साथ मारपीट करने वाले सात लोगों के खिलाफ पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

मगरौनी चौकी प्रभारी दीपक शर्मा ने इस संबंध में हिस को बताया कि दोनों पीड़ित युवकों की शिकायत पर इस मामले में पुलिस ने वरखाड़ी गांव के रहने वाले अजमत खान, वकील खान, आरिफ खान, शाहिद खान, इस्लाम खान, रहीशा बानों, साइना बानों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। एक आरोपित वकील खान को छोड़कर सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फरार वकील खान की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button