अंतर्राष्ट्रीय

बिहार में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव!: न्यू जलपाईगुड़ी-हावड़ा के बीच टूटा शीशा

Vande Bharat Express: बिहार में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की खबर सामने आई है। पश्चिम बंगाल के दालकोला और बिहार के तेलता स्टेशन के बीच पथराव की सूचना है। यह क्षेत्र बिहार में कटिहार जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र में है।

वंदे भारत एक्सप्रेस पर एक बार फिर से पथराव की खबर सामने आई है। पश्चिम बंगाल के दालकोला और बिहार के तेलता स्टेशन के बीच पथराव की सूचना है। यह क्षेत्र कटिहार के बलरामपुर थाना क्षेत्र में है। पुलिस भी जांच में जुटी है, जबकि पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (NEFR) भी अपने स्तर से सीसीटीवी की जांच करा रहा है। NEFR के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सब्साची डे ने शीशा टूटने की पुष्टि की।

उन्होंने कहा कि न्यू जलपाईगुड़ी-हावड़ा के बीच चलने वाली वंदे भारत का शीशा तो टूटा है लेकिन यह पथराव से हुआ या किसी अन्य कारण से, इसकी पुष्टि ट्रेन के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज से की जा रही है।

वंदे भारत एक्सप्रेस में घटना की सूचना पर स्टेशन पर पहुंचे लोगों ने लगाए नारे- भारत माता की जय।

बोगी C-6 की खिड़की का शीशा टूटा
प्रत्यक्षदर्शियों से मिली सूचना के आधार पर कटिहार पुलिस KM.118-122 की बीच पथराव की घटना की जांच कर रही है। पथराव से बोगी संख्या C-6 (NO.P6227667) की खिड़की का शीशा टूटा है। कटिहार के बलरामपुर थाना क्षेत्र की इस घटना के बारे में अभी GRP-RPF या बिहार पुलिस की ओर से जुड़े कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी जा रही है।

पुलिस जांच में जुटी है। इससे पहले भी बिहार के किशनगंज में और बंगाल के कुछ इलाके में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव हो चुका है।

Related Articles

Back to top button