मध्यप्रदेश

“बहन क्या समस्या है? मैं भैया शिवराज बोल रहा हूँ”

मुख्यमंत्री चौहान ने गोहद के शिकायतकर्ताओं को फोन लगाकर जानी उनकी समस्या
त्वरित समस्या समाधान के दिए निर्देश

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भिण्ड जिले के गोहद की श्रीमती विमला और राहुल आर्य को फोन लगा कर उनकी समस्याएँ जानी। मुख्यमंत्री चौहान को शिकायतकर्ताओं ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि चिंता न करें, सबकी समस्या का न्यायोचित समाधान होगा। मुख्यमंत्री चौहान ने फोन पर कलेक्टर को जन-समस्याओं के त्वरित, न्यायोचित, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक समाधान के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के निर्देश पर कलेक्टर द्वारा गठित संबंधित अधिकारियों के दल ने आवेदकों के घर पहुँच कर उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण किया।

गोहद निवासी श्रीमती विमला जाटव से मुख्यमंत्री चौहान ने पूछा कि बहन क्या समस्या है? मैं भैया शिवराज बोल रहा हूँ। इस पर श्रीमती विमला द्वारा बताया गया कि लाड़ली बहना योजना के पैसे उनके खाते में नहीं आये है। अधिकारियों द्वारा जाँच में पाया गया कि श्रीमती विमला का एक अन्य खाता है, जिसमें पैसे पहुँच गये है। श्रीमती विमला ने समस्या के त्वरित समाधान पर संतोष व्यक्त कर मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

वार्ड क्रमांक 18 गोहद निवासी राहुल आर्य द्वारा अपनी शिकायत में मुख्यमंत्री चौहान को बताया गया कि गुरूद्वारा रोड वार्ड क्रमाकं 18 गोहद में नाले के बंद पड़े रहने से वार्ड में गंदगी बनी हुई है। इस पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा तुरंत अपनी टीम को ले जाकर नाले की सफाई कराई गई। शिकायतकर्ता नगर पालिका द्वारा की गई सफाई से संतुष्ट हुआ और उसने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

 

Related Articles

Back to top button