मनोरंजन

Priya Ahuja: क्या अपने पति की वजह से शो से नदारद हैं रीटा रिपोर्टर?

Priya Ahuja: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का रोल अदा करने वाली प्रिया आहूजा ने हाल ही में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की है।

लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रीटा रिपोर्टर तो आपको याद ही होंगी? भले ही इन दिनों वह शो में नहीं हैं, मगर फैंस रीटा को भूले नहीं हैं। बता दें कि इस किरदार को एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने अदा किया है। प्रिया ने ‘तारक मेहता’ के निर्देशक मालव राजदा से शादी की है। हालांकि, मालव अब यह शो छोड़ चुके हैं और प्रिया भी शो में नजर नहीं आ रहीं। मगर, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया ने यह साफ कर दिया है कि उन्होंने यह शो छोड़ा नहीं है। वह वापसी करेंगी। प्रिया ने इसके अलावा अपने करियर को लेकर भी बातचीत की।

प्रिया आहूजा ने निजी जिंदगी पर बात करते हुए कहा, ‘मैंने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ा नहीं है। मैंने इसे कुछ समय के लिए शूट नहीं किया, क्योंकि मुझे बताया गया था कि कहानी के लिहाज से मेरे किरदार रीटा की अभी जरूरत नहीं थी। भविष्य में जब भी वे मुझे शूट के लिए बुलाएंगे, मैं करूंगी।’ गौरतलब है कि प्रिया के पति और शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने हाल ही में शो को अलविदा कहा है। वह पिछले 14 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल का निर्देशन कर रहे थे।

प्रिया ने इंटरव्यू में मालव राजदा को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘इस शो ने मुझे और मालव को बहुत कुछ दिया है। शो ने उन्हें जो कुछ भी दिया है, उसके लिए वह आभारी हैं। इस सीरियल की वजह से हम दोनों मिले थे इसलिए यह हमारे लिए और भी खास है।’ प्रिया ने अपनी प्रोफोशनल लाइफ पर बात करते हुए कहा कि ‘मालव और मैं अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखते हैं। जब वह तारक मेहता सीरीज के डायरेक्टर थे तो मैंने उन्हें कभी भी राइटर या प्रोड्यूसर से बात करने के लिए नहीं कहा।’

प्रिया ने आगे बताया कि हाल ही में उन्हें मालव द्वारा निर्देशित एक शो में एक रोल ऑफर किया गया था। लेकिन, उन्होंने इनकरा कर दिया। प्रिया के मुताबिक उनका बच्चा अभी सिर्फ तीन साल का है और शो का सेट घर से काफी दूरी पर है। ऐसे में वह शो के लिए तैयार नहीं हुईं। बता दें कि प्रिया आहूजा वर्ष 2008 में तारक मेहता सीरियल से जुड़ी थीं। सीरियल में काम करने के दौरान उन्हें डायरेक्टर मालव राजदा से प्यार हो गया और 2011 में मालव और प्रिया ने शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button