अंतर्राष्ट्रीय

MP के ग्वालियर जिले में नवविवाहिता को पीट-पीटकर किया अधमरा

MP के ग्वालियर जिले में  जब एक नवविवाहिता ने अपने पति को जेठानी के साथ गलत हरकत करते देख विरोध किया तो पति व अन्य ससुराल वालों ने उसको पीट पीटकर अधमरा कर दिया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नवविवाहिता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति सहित अन्य ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के बिजौली थाना क्षेत्र के वीरमपुरा में रहने वाली 20 वर्षीय आरती ने थाने पहुंचकर शिकायत की है कि कुछ समय पहले ही उसका विवाह भूरे से हुआ है। बीते रोज वह अचानक जिठानी के कमरे में पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन निकल गई, क्योंकि उसका पति जेठानी से गलत हरकतें कर रहा था,

उसे देखते ही वह भी घबरा गए और उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरती ने उसका विरोध किया और सास-ससुर को घटना की जानकारी दी। इस पर पति व जिठानी ने उसकी मारपीट की।

बेहोश होने तक पीटा

घटना के दूसरे दिन सास-ससुर, जेठ-जेठानी व पति ने उसकी मारपीट की, जिससे वह बेहोश हो गई और मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नवविवाहिता को उपचार के लिए भर्ती कराया और उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

जांच में जुटी पुलिस

बिजौली थाना प्रभारी साधना सिंह का कहना है कि फोन पर सूचना मिली थी कि एक नवविवाहिता को उसके ससुराल वालों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है। सूचना मिलने पर थाने का बल मौके पर पहुंचा था जहां घायल नवविवाहिता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की शिकायत पर पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button