उत्तर प्रदेशराज्य

महिला डाककर्मी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

औरैया

यूपी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां औरैया में लव मैरिज के छह साल बाद महिला डाककर्मी ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीनगर में अपने पांच साल के बेटे के साथ रहती थी। वहीं, मृतका की मां अपनी बेटी की मौत से बेहाल थीं। उसने बताया कि इश्क में बेटी की जान चली गई। उधर, आत्महत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अयाना थाना क्षेत्र के रोशनपुर के रहने वाले प्रदी कुमार मिश्रा की 25 साल की बेटी अवंतिका ने साल 2018 में गांव के रहने वाले सत्यम बाजपेई के साथ लव मैरिज की थी। सत्यम ट्रक ड्राइवर है जबकि अवंतिका अजीतमल क्षेत्र के अमावता स्थित पोस्ट ऑफिस में बतौर सहायक शाखा डाकपाल पद पर कार्यरत थी। वह अपने पांच साल के बेटे अथर्व के साथ लक्ष्मीनगर में किराए के मकान में रहती थी।

बुधवार सुबह अवंतिका के कमरे से देर तक बाहर न आने पर अन्य किरायदारों ने खिड़की से झांककर देखा तो उसका शव छत के हुक से लटका हुआ मिला। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सीओ राम मोहन मिश्रा, कोतवाली प्रभारी राज कुमार सिंह पहुंचे और कमरे की कुंडी तुड़वाकर शव नीचे उतारा। जानकारी मिलने पर अवंतिका के मायके वाले भी पहुंच गए। मां राधा मिश्रा का रो-रोकर हाल बेहाल था। वह बार बार यही कह रही थी कि इश्क में बेटी की जान चली गई।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button