मनोरंजन

Bigg Boss 16: बीबी हाउस में कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ती दिखीं निमृत-अर्चना

Bigg Boss 16:  आखिरी एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे बुरी तरह से लड़ते दिखाई दिए थे, वहीं अब आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम, शिव और निमृत घर सिर पर उठाते नजर आने वाले हैं।

‘बिग बॉस’ का घर इस समय किसी जंग के मैदान में तब्दील हो गया है। जैसे-जैसे शो का 16वां सीजन फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट में भिड़ंत देखने को मिल रही है।

कभी प्रियंका-शालीन तो कभी अर्चना गौतम कोई न कोई कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कुछ न कुछ ऐसा कह देता है कि घर में भयंकर लड़ाई हो जाती है। जहां आखिरी एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे बुरी तरह से लड़ते दिखाई दिए थे, वहीं अब आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम, शिव और निमृत घर सिर पर उठाते नजर आने वाले हैं।

बिग बॉस का आज का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। लोगों को आज के एपिसोड में बीबी हाउस के कुछ कंटेस्टेंट्स आपस में कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ते नजर आने वाले हैं। यह फिनाले नजदीक आने की घबराहट है या कोई मतभेद यह तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन शो से सामने आए लेटेस्ट प्रोमो में जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है।

यह लड़ाई शो के तीन दमदार कंटेस्टेंट निमृत, शिव और अर्चना के बीच होने वाली है। सामने आए लेटेस्ट प्रोमो में निमृत अर्चना गौतम के साथ पंगा लेती दिखाई दे रही हैं, दोनों में बहस इतनी बढ़ जाती है कि निमृत अर्चना को उनका मुंह तोड़ने तक की धमकी तक दे देती हैं।

अर्चना के साथ भिड़ने के बाद निमृत शिव पर अपना गुस्सा निकालती दिखती हैं। दरअस, शिव, सुम्बुल तौकीर खान, एमसी स्टैन और निमृत कौर अहलूवालिया गार्डन में बैठे होते हैं। यहां शिव चिढ़ाते हुए सौंदर्या का जिक्र करते हैं तो निमृत कहती हैं कि इसका क्या लॉजिक है। इतना कहते ही निमृत आग बबूला हो जाती हैं और शिव को खूब खरी खोटी सुनाती हैं।

निमृत कहती हैं, ‘तुझे यह जानबूझकर क्यों करना होता है। मस्ती और डिबेटिंग में डिफरेंस होता है।’ शिव फिर कहते दिखाई देते हैं कि, ‘तेरा मस्ती… मस्ती। मेरा मस्ती डिबेट है।’ निमृत कहती हैं- मैं 17 हफ्तों से सबका सहन ही कर रही हूं। शिव बोलते हैं- मेरा क्यों सहन कर रही है? तो निमृत हाथ जोड़कर माफी मांगती हैं और उनके पैर छूने का बोलती हैं और वहां से चली जाती हैं।

Related Articles

Back to top button