ब्रेकिंग न्यूज़मध्यप्रदेश

कांग्रेस सरकार आने पर 100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट हाफ

100 यूनिट बिजली माफ की जाएगी इसके साथ ही 200 यूनिट बिजली के आधे पैसे देने होंगे

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस अब मध्य प्रदेश में अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिया है। अधिक से अधिक लोगों को अपनी तरफ जोड़ने के लिए पार्टी जनता के लिए कई तरह की लुभावनी योजनाएं भी ला रही है। बीते दिन शिवराज सरकार ने युवाओं के लिए सीखो कमाओ योजना की घोषणा की तो आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महंगी बिजली वाला दाम खेल दिया।

एक आम सभा में जनता को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि हमारी सरकार आने पर 100 यूनिट बिजली माफ की जाएगी इसके साथ ही 200 यूनिट बिजली के आधे पैसे देने होंगे कमलनाथ ने कहा कि 100 यूनिट बिजली माफ 200 यूनिट हाफ इस मौके पर उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर आरोप लगाए और कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में महंगाई सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सबसे कमजोर वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाएं बनाई जाएंगी।

उन्होंने कहा कि आज पूरा प्रदेश भीषण महंगाई से त्रस्त है मध्यप्रदेश का नौजवान रोजगार के लिए भटक रहा है प्रदेश का किसान खाद बीज और फसलों के उचित मूल्य के लिए भटक रहा है प्रदेश में चौपट राज चल रहा है व्यवस्था चौपट भर्ती व्यवस्था चौपट शिक्षा व्यवस्था चौपट स्वास्थ्य नर्सिंग कॉलेज उद्योग सबकुछ चौपट हो चुके हैं। दरअसल कमलनाथ गुरुवार को बदनावर में एक आम सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं।

वहीं कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर कमलनाथ ने बड़ा संकेत दिया है पीसीसी चीफ ने कहा कि पूरे मध्यप्रदेश से मांग उठ रही है कि इस बार विधानसभा चुनाव में स्थानीय उम्मीदवार दिया जाए जिससे मैं काफी हद तक सहमत भी हूं हमारा स्थानीय संगठन इस में अहम भूमिका निभाएगा इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर धर्म को राजनीतिक मुद्दा बनाने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Back to top button